चित्तौडग़ढ़ में “सवर्ण महाकुंभ” की तैयारियां हुई तेज़- (शाश्वत तिवारी)

0
432

लखनऊ/ वीरभूमि चित्तौरगढ़ (राजस्थान) में सवर्ण महासंघ फाउंडेशन द्वारा सवर्ण महाकुंभ का आयोजन 12 अप्रैल को होने जा रहा है। इस आयोजन में देशभर से सवर्ण समाज के हज़ारो योद्धा एक सुर में अपनी आवाज़ उठाएंगे।

आरक्षण और एट्रोसिटी एक्ट होंगे प्रमुख मुद्दे

सवर्ण महासंघ फाउंडेशन द्वारा 12 अप्रैल को चित्तौरगढ़ के एक बड़े होटल में सवर्ण योद्धाओ को इकठ्ठा कर इस महाकुंभ में सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर प्रस्ताव पारित होंगे।
महासंघ के संस्थापक, गजेंद्र त्रिपाठी ने बताया की इस कार्यक्रम में मुख्य वक्त, आरक्षण एवं एट्रोसिटी एक्ट के विरोधी संघर्षशील, आज़ाद मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सवर्ण महासंघ के वरिष्ठ साथी, वक्ता यु0 एस0 राणा ठाकुर होंगे।
आगामी 12 अप्रैल को होने वाले इस सवर्ण समाज के महाकुंभ कार्यक्रम में, 10 से अधिक समाज के लोगो के शामिल होने की संभावना है।

सवर्ण महाकुंभ में अनेकों प्रांतो से आएंगे लोग:
इस महाकुंभ में गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, राजस्थान सहित कई राज्यों के लोग शामिल होने। इस कार्यक्रम में सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के संस्थापक, गजेंद्र त्रिपाठी, राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर ओम प्रकाश सिंह के मुताबिक, इस महाकुंभ का आयोजन सवर्ण समाज की धार्मिक, आध्यात्मिक, सामाजिक और आर्थिक हितों की रक्षा का संदेश देने और सवर्ण समाज को एकता के सूत्र में पिरोने के लिए किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Solve : *
2 × 6 =