जनपद बाराबंकी, उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में तेजतर्रार पुलिस उपाधीक्षक डॉ बीनू सिंह को 73 वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर सिल्वर डिस्क से सम्मानित किया गया..

0
509

मैं आपका ध्यान आकर्षित कराना चाहता हूं डॉ बीनू सिंह अपने कार्यशैली से पूरे प्रदेश में जानी जाती हैं इनके द्वारा जनपद अमेठी तहसील जायस से लेकर लखनऊ तक कई ऐसे सराहनीय कार्य किए हैं जिसकी चर्चा शासन स्तर पर भी हुई है.

पुलिस उपाधीक्षक बीनू सिंह द्वारा पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ की शुरुआत में अपना पूरा योगदान दिया है और एसीपी के पद पर रहते हुए उन्होंने कई ऐसे गुड वर्क किए हैं जिसकी चर्चा उच्चस्तरीय अधिकारियों द्वारा भी की गई है और कई प्रशंसा पत्र से भी सम्मानित हुई है एसीपी कैंट लखनऊ के पद पर रहते हुए सबसे बड़ी कुर्की उत्तर प्रदेश में बीनू सिंह द्वारा की गई थी और जिसकी चर्चा आज भी विभाग में होती है।

लखनऊ का सबसे बड़ा कार्यक्रम डिफेंस एक्सपो को सकुशल संपन्न कराया था उस वक्त मौजूदा पुलिस कमिश्नर द्वारा भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया था और इन सभी चीजों को देखते हुए उन्नाव में भी कई ऐसे गुड वर्क किए गए जिससे जनपद उन्नाव में भी बीनू सिंह की चर्चा बराबर लखनऊ तक बनी रही और इन्हीं सब को संज्ञान में लेते हुए पुलिस महानिदेशक द्वारा सिल्वर डिस्क से सम्मानित किया गया जिससे जनपद प्रतापगढ़ के लोगों में भी काफी खुशी है क्योंकि बीनू सिंह जनपद प्रतापगढ़ की रहने वाली हैं उनके गृह जनपद और उनके गांव के लोगों में आज खुशी की लहर देखने को मिली।

न्यूज इंडिया यूपी के रिपोर्टर ने बीनू सिंह से वार्ता की तो बीनू सिंह ने सभी भाई-बहन को धन्यवाद बोला है और सब का आभार व्यक्त किया।.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Solve : *
24 − 16 =