IND vs NZ: टीम इंडिया का शर्मनाक प्रदर्शन जारी, पाकिस्तान के बाद न्यूजीलैंड ने चटाई धूल – (रिपोर्ट -अनुश्री श्रीवास्तव)

0
578

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 10 विकेट से हार झेलने के बाद ये इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया की लगातार दूसरी हार है. इसी के साथ टीम इंडिया की अब सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें भी पूरी तरह खत्म हो चुकी है. 

भारत को लगातार दूसरा झटका 

टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप में लगातार दूसरी शर्मनाक हार झेलनी पड़ी है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवरों में सिर्फ 110 रन बोर्ड पर लगाए. भारत के बड़े-बड़े मैच विनर इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे. ना तो भारत के बल्लेबाज ही इस मैच में कुछ कर पाए और ना ही गेंदबाज. अब सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग नामुंकिन है. 

ताश के पत्तों की तरह बिखरे बल्लेबाज 

भारतीय बल्लेबाज इस मैच में ताश के पत्तों की तरह बिखर गए. इस मैच में रोहित शर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन और कप्तान विराट कोहली पूरी तरह फ्लॉप हुए. राहुल इस मैच में सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हो गए. इसके अलावा ईशान किशन के बल्ले से सिर्फ 4 रन निकले. वहीं रोहित शर्मा 14 और विराट कोहली कुल 9 रन बनाकर वापस लौट गए. कोहली के बाद ऋषभ पंत 12 रन बनाकर आउट हुए.    
 

सेमीफाइनल में पहुंचना भी मुश्किल 

अब टीम इंडिया का सेमीफाइनल में पहुंच पाना भी बहुत मुश्किल है. टीम इंडिया को शुरुआती दो मैचों में हार झेलनी पड़ी. जिसके वजह से भारतीय टीम अंक तालिका में बिना किसी अंक के निचले पायदान पर है. पहले मैच में भारत को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हरा दिया. टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत पर यह पहली जीत दर्ज की थी. टीम इंडिया अगले मैच में 3 तारीक को अफगानिस्तान का सामना करेगी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Solve : *
6 × 11 =